कुछ इस तरह से राहुल गाँधी ने पीएम मोदी को दी जादू की झप्पी

0
150
Rahul-Modi 1

राहुल गाँधी: मॉनसून सत्र की शुरुआत के दो दिन बाद लोकसभा ने शुक्रवार को बहस और मतदान के लिए सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव उठाया था। विपक्ष और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने बहस में हिस्सा लिया, जो प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के जवाब के साथ समाप्त होगा। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी ने बहस के दौरान एक जबरदस्त भाषण दिया।

भाषण के दौरान राहुल गाँधी ने कुछ ऐसा किया जिसे देख कर सब दांग रहे गए। राहुल गाँधी ने भाषण के दौरान अचानक जा कर प्रधानमंत्री मोदी को गले लगा लिया। आपको बता दे की राहुल गाँधी अपने भाषण में देश में फैले नफरत के माहौल पर चर्चा कर रहे थे।

राहुल गाँधी ने कुछ इस तरह से प्रधानमंत्री मोदी को दी जादू की झप्पी

राहुल गाँधी ने कुछ इस तरह से प्रधानमंत्री मोदी को दी जादू की झप्पी

Posted by Awake India News & Analysis – AINA on Friday, July 20, 2018

राहुल गांधी के बयान पर जब संसद में कई लोग हंस रहे थे, उसी दौरान राहुल गांधी ने जाकर पीएम को अचानक गले लगा लिया।

राहुल गाँधी ने अपने भाषण में कहा कि, “भले ही बीजेपी के अंदर मेरे लिए नफरत हो और मुझे पप्पू बुलाते हों, लेकिन मेरे अंदर बीजेपी के लिए कोई गुस्सा नहीं है। मैं कांग्रेस हूं और ये कांग्रेस की संस्कृति नहीं है। राहुल ने कहा कि सबके अंदर प्यार है और वे एक एक करके सबको कांग्रेस में बदलेंगे।”

Rahul-Modi

ये भी पढ़े: देवेन्द्र फडणवीस ने किया खुलासा – फ्लिप्कार्ट के माध्यम से आये थे औरंगाबाद हिंसा में इस्तमाल हुए हथियार।

राहुल गाँधी के इस अंदाज़ से पीएम मोदी के साथ साथ  सत्ता और विपक्ष के लोग भी आश्चर्यचकित रहे गए। पीएम मोदी कच समझ पते इससे पहेले ही राहुल उन्हें गले लगा कर वापिस जा रहे थे, मोदी ने राहुल को वापस बुलाया और राहुल की पीठ थप थापाई।

वही इस घटना के बाद सब की अलग-अलग प्रतिक्रिया है। बीजेपी सांसद किरण खेर का कहेना है कि, राहुल गांधी को शर्मिंदा होना चाहिए, वह बिना किसी सबूत के हमारे मंत्रियों को लक्षित नहीं कर रहे हैं। वह सदन में नाटक कर रहे थे और मोदीजी को गले लगा रहे थे। मुझे लगता है कि उनका अगला कदम बॉलीवुड होगा। हमें उन्हें वह भेज देना चाहिए।

इस पूरे घटनाक्रम के बाद राहुल गांधी जब अपनी सीट पर बैठ थे, तभी वे अपने साथी सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया को आंख मारते हुए दिखाई दिए। ये कांग्रेस केे लिए शर्मिंदगी का सबब बन सकता है। सियासी हलकों में कहा तो यहां तक जा रहा है कि ये राहुल के लिए बैकफायर कर सकता है।

 

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here